• Fri. Oct 18th, 2024

Jhansi Darshan

No 1 Web Portal in jhansi

झांसी के लाल ‘प्रशान्त पचौरी’ का नया शो,हंसी से लोटपोट करेगा: ‘उल्टा प्रदेश’::रि.-मो०इरसाद मंसूरी

हंसी से लोटपोट करेगा झांसी के लाल प्रशान्त पचौरी का नया शो उल्टा प्रदेश

झांसी \ शहर के कई कलाकार छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे पर लगातार धूम मचाये हुये हैं और अपने कार्यों से यहां का नाम रोशन कर रहे हैंए उन्हीं में से एक शहर के नरसिंह राव टोरिया निवासी रामशरण पचौरी के 32 वर्षीय पुत्र प्रशान्त पचौरी। जिन्होंने कन्हैया कैसेट को एलबमों में अभिनय कर अपने कैरियर की शुरूआत की और आज सब टीवी पर प्रसारित होने वाले चर्चित शो चिड़ियाघर का निर्देशन कई वर्षों से लगातार कर रहे हैं l जिसने हाल ही में अपने 1400 एपिसोड पूरे कर लिये हैं ।

इसके अलावा वह गिली.गिली गप्पाए लापतागंजए कृष्ण.कन्हैयाए पीटरसन हिलए नीली छतरी वालेए एक था चंदेर.एक थी सुधाए खटमल.ए.इश्कए जैसे कई सीरियलों का भी निर्देशन कर चुके हैं । छोटे पर्दे के अलावा बड़े पर्दे पर वह मणिरत्नम की रावण व अनिल शर्मा की वीर फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर कार्य कर चुके हैं । अब उनका राजनीति पर केन्द्रित एक नया कॉमेडी सीरियल ‘उल्टा प्रदेश’ सभी को हंसी से लोटपोट करेगा । अधिकारी ब्रदर्स का ये नया चैनल ष्हैप्पी जल्द ही लॉन्च होने जा रहा है l जिस पर यह सीरियल प्रसारित होगा । यह पारिवारिक कॉमेडी सीरियल है जो राजनीति पर आधारित है इसमें हास्य कलाकार राजीव निगम मुख्य भूमिका में नजर आयेंगें। प्रशान्त ने एक हिन्दी फिल्म लिखी है जिस पर भी काम चल रहा है l

चिड़ियाघर शो के निर्माता अश्वनी धीर को अपना प्रेरणा स्त्रोत मानते हैं l जिन्होंने सन ऑफ सरदार फिल्म का निर्देशन किया था उनसे उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला है । प्रशान्त ने शुरू से ही एक लक्ष्य बना लिया था कि उन्हें डायरेक्टर बनना है और आखिर उन्होंने अपने लक्ष्य को हासिल प्राप्त कर ही लिया । वह झांसी के कलाकारों को अपने सीरियल में काम देकर यहां के कलाकारों को आगे बढ़ाने का कार्य कर रहे हैं ।

:रि.-मो०इरसाद मंसूरी

*********************************************

ADAD neeraj :-: sahu  ADAD एडवर्टाइजमेंट के लिए संपर्क करें

   : –   8 0 5 2 2 0 2 0 3 2   – :  CALL …….