• Fri. Oct 18th, 2024

Jhansi Darshan

No 1 Web Portal in jhansi

*सीओ ने नवरात्रि पर्व को लेकर बैरागढ़ धाम मन्दिर परिसर में की अहम बैठक*

ByNeeraj sahu

Oct 2, 2024

सीओ ने नवरात्रि पर्व को लेकर बैरागढ़ धाम मन्दिर परिसर में की अहम बैठक

जालौन :० एट थाना क्षेत्र के बैरागढ़ धाम मन्दिर परिसर में मंगलवार को नवरात्रि पर्व को सकुशल सम्पन्न कराने के मद्देनजर शांति कमेटी की अहम बैठक सीओ कोंच अर्चना सिंह के नेतृत्व में सम्पन्न हुई। बैठक में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए सीओ ने कहा कि सभी को आगामी शारदीय नवरात्र व दशहरा के पर्व को शांतिपूर्ण आपसी सौहार्द के साथ मिल जुलकर मनाना चाहिए। साथ ही लोगो से किसी भी अफवाह पर ध्यान ना देने की बात कही। त्योहार को सकुशल संपन्न कराने के लिए प्रशासन कटिबद्ध है। और साथ ही कहा कि किसी प्रकार की कोई दिक्कत हो तो इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दे। वही एट थाना प्रभारी विमलेश कुमार ने त्योहार के दौरान पर्याप्त मात्रा में पुलिस बल तैनात रहेंगे। इसे सफल बनाने की जिम्मेदारी हम सभी की है। उन्होंने कहा कि त्योहार में खलल डालने वालो को बख्शा नही जाएगा।

वही महंत शारदा शरण महाराज ने बताया कि मंदिर में शारदीय नवरात्रि पर्व पर काफी संख्या में भक्तों का आना जाना रहता है, इसको देखते हुए हम सभी ने पूरी तैयारी कर ली है, वही पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में शारदीय नवरात्रि पर्व पर किसी भी भक्त को परेशानी न उठानी पड़े इसके लिए लगातार प्रयास किये जा रहे है, क्योंकि बारिश अधिक होने की बजह से खेतों में पानी भर गया है जिससे गाड़ियों की पार्किंग की व्यवस्था की लिए सार्वजनिक स्थान देखा जा रहा है, वहीं सुरक्षा के दृष्टिगत अधिनस्थों के साथ पैदल गस्त भी किया गया।

इस दौरान बैरागढ़ धाम के महंत शारदा शरण दिवेदी पिता जी महाराज पुजारी, श्याम जी महाराज, कल्लु महाराज, वरिष्ठ पत्रकार रविकांत द्विवेदी कोंच,मनोज द्विवेदी दिरावटी,लोकेश पटेरिया अमिटा, अक्कू महाराज भीटारा, पिंकू यादव, राज अग्रवाल, रोहित सोनी, वीरू महाराज, आशीष, राजू लाइट, तनु शर्मा, बबलू बघौरा, विशाल, आयुष गुप्ता, गोपाल बाबा, बउआ यादव, प्रमोद गुप्ता वहीं आसपास के दुकानदार आदि मौजूद रहे।

रविकांत द्विवेदी (RK) रिपोर्टर जालौन…🖊️📹