• Fri. Oct 18th, 2024

Jhansi Darshan

No 1 Web Portal in jhansi

यूपी के जालौन कोंच से सामने आई पति की बर्बरता की कहानी

ByNeeraj sahu

Oct 18, 2024

पहले जमकर मारपीट की, फिर जलती सिगरेट से हाथ-पैरों को जलाया और फिर दोस्तों के सामने परोसा, यूपी के जालौन कोंच से सामने आई पति की बर्बरता की कहानी

 

उत्तर प्रदेश के जालौन से एक ऐसी खौफनाक कहानी सामने आई है। जिसे सुनकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। वैवाहिक जीवन शुरू होने के चंद दिनों बाद युवती को इतने सितम झेलने पड़ेंगे। वह इस बात से अनजान थी। हैवान बन चुके पति ने अपनी पत्नी पर इतने जुल्म किये शायद उसके शरीर पर ये चोटों के निशान दर्द की कहानी बयान कर रहे हैं। वीडियो में साफ तौर से देखा जा सकता हैं, किस तरह से युवती के साथ जमकर मारपीट की गई। फिर उसके हाथ पैरों को जलती हुई सिगरेट से जलाया गया। जब इससे भी उसका मन नहीं भरा तो उस हैवान पति ने अपने दोस्तों का मन बहलाने के लिए पत्नी को परोस दिया। सोचिए! जिस पति ने खाकी के सामने 7 फेरे लेकर जीवन भर उसका साथ निभाने का वादा किया। अब उसी पति ने उसे घर से निकाल दिया, फिलहाल पीड़ित युवती अपने साथ हुए अन्याय का बदला लेने के लिए अब जिले के आला अधिकारियों के चक्कर काट रही है।

दरअसल जालौन के कोंच कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने आज जालौन जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर एक शिकायती पत्र सोपते हुए उसने अपने ऊपर हुई बर्बरता की कहानी बयान की हैं। पीड़िता ने बताया कि जब वह करीब 15 साल की थी तो उसके माता-पिता का देहांत हो गया था और पड़ोस में रहने वाले युवक के साथ उसका मेलजोल बढ़ गया। मौके का फायदा उठाकर उसने कई बार उसके साथ शारीरिक शोषण किया। जब युवक से शादी की बात कही तो वह आनाकानी करने लगा। इसके बाद 1 सितंबर 2024 को कोंच कोतवाली पुलिस की मौजूदगी में बॉबी को बुलाकर समझौता कराया फिर थाने में ही शादी करा दी गई। इसके बाद कोंच पुलिस के सामने ही उसकी विदा कर दी गई और वह अपने पति बॉबी के साथ अलग मकान में रहने लगी। शादी के बाद से बॉबी ने उसे यातनाएं देनी शुरू कर दी। फिर 19 सितंबर 24 को बॉबी ने कहां की मेरे कुछ दोस्त हैं इन्हें भी खुश कर दो। उसने ऐसा करने पर काफी दबाव डाला, लेकिन जब मैने इंकार किया तो मेरे साथ बुरी तरह से मारपीट की और शरीर को जगह-जगह सिगरेट से जलाया। फिर पति के द्वारा बंधक बनाकर उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया। इस बात की शिकायत उसने पुलिस से की, लेकिन कई हफ्ते बीतने के बाद भी न तो पुलिस उसका सहारा है और न ही प्रशासन। उसका कहना है कि अगर उसको जिला प्रशासन ने उसके पति के खिलाफ कड़ी कार्यवाहीं नहीं की तो वह अनशन पर बैठने के लिए विवश होगी।