• Fri. Mar 29th, 2024

*भीषण गर्मी मैं असमय विधुत कटौती से कस्वावासी परेशान,रिपोर्ट कृष्ण कुमार*

By

May 10, 2022

*भीषण गर्मी मैं असमय विधुत कटौती से कस्वावासी परेशान,रिपोर्ट कृष्ण कुमार*

गरौठा (झांसी) कस्बा एवं उसके आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली की अंधाधुंध कटौती से लोग गर्मी में परेशान। ग्रामीणों का कहना है कि विद्युत कटौती का कोई समय निर्धारित नहीं है, शाम होते ही कटौती शुरू कर दी जाती है कभी कभी तो रात 12 बजे तक बिजली नहीं मिल पाती है, जब विद्युत सप्लाई मिलती है तो लो वोल्टेज की समस्या के कारण कूलर पंखा नहीं चल पाते जिससे लोगों को रात में मच्छरों का प्रकोप झेलना पड़ता है।
कस्बा के लोगों ने अघोषित विद्युत कटौती बंद किए जाने की मांग की है। विद्युत विभाग की लापरवाही एवं लाइनों में फाल्ट आने का खामियाजा उपभोक्ताओं को झेलना पड़ता है। क्षेत्र के लोगों ने विद्युत विभाग से मांग की है कि इस क्षेत्र में बिजली की सप्लाई सुचारु रुप से की जाए जिससे लोगों को इस भीषण गर्मी में कूलर पंखे की हवा का सुख प्राप्त हो सके।
बिजली की असमय कटौती के कारण क्षेत्र के लोगों को कई समस्याओं से जूझना पड़ रहा है जैसे, पीने के पानी की समस्या उस पर असमय विद्युत कटौती एवं लोवोल्टेज की समस्या कम वोल्टेज आने के कारण समरसेविलें भी नहीं चल पा रही हैं। कस्बा एवं क्षेत्र के लोगों ने कहा है कि प्रशासन इस समस्या से तुरंत निजात दिलाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *