• Sun. May 19th, 2024

फ़ौलोअप=नशे की लत में अपराध की ओर जा रही युवा पीड़ी महज दो सौ रूपये न देने पर नाती ने बाबा को उतारा था मौत के घाट:रिपोर्ट-नेहा वर्मा

नशे की लत में अपराध की ओर जा रही युवा पीड़ी
महज दो सौ रूपये न देने पर नाती ने बाबा को उतारा था मौत के घाट

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

ग्रामीण एडिटर धीरेन्द्र रायकवार

हमीरपुर के राठ क्षेत्र में जुआ न नशे की गिरफ्त में युवा पीड़ी बरबाद होती जा रही है। नशे की लत पूरी करने के लिये वह किसी भी हद तक जा सकती है। इसका ताजा उदाहरण हमीरपुर के रावतपुरा गांव में एक युवक द्वारा अपने बाबा की हत्या के रूप में सामने आया है। इस हत्याकांड के पीछे शराब के लिये महज दो सौ रूपये न देना कारण बताया जा रहा है।
हमीरपुर जनपद चिकासी थाने के रावतपुरा गांव निवासी 20 वर्षीय युवक अखिलेश पुत्र फूल सिंह ने अपने 65 वर्षीय बाबा मंशाराम अहिरवार से शराब पीने के लिये दो सौ रूपये मांगे। रूपये न होने की बात कहते हुए मंशाराम ने इनकार कर दिया। रूपये न मिलने से आक्रोशित अखिलेश घर से चला गया तथा कहीं से जुगाड़ कर उसने शराब पी। शुक्रवार दोपहर 1 बजे के लगभग अखिलेश घर पहुंचा जहां पर चैन की नींद सोये अपने बाबा को देख कर उसका गुस्सा दोबारा भड़क उठा। उसने पास में रखी कुल्हाड़ी उठाई तथा मंशाराम के ऊपर ताबड़तोड़ प्रहार करता गया जब तक की उसकी मौत नहीं हो गई। नशे की झोंक में युवक ने रिस्ते का तो खून किया ही है साथ ही अपनी पूरी जिन्दगी भी बरबाद कर ली।