• Fri. Mar 29th, 2024

आप और बीजेपी कार्यकर्ताओं में जमकर चले लात घूसे, लाठी,डंडे बल्लियां, एसएसपी को लगाई न्याय की गुहार- रि. उमाशंकर

आप और बीजेपी कार्यकर्ताओं में जमकर चले लात घूसे, लाठी,डंडे बल्लियां, एसएसपी को लगाई न्याय की गुहार- रि. उमाशंकर

झांसी। आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच कोतवाली क्षेत्रके एक विवाह घर में चल रही मीडिया डिबेट के दौरान जमकर लात,घूसे,बल्ली, डंडे चलेजिससे आधा दर्जन लोगों को चोटें आई जिसमें चार लोगों को गंभीर चोटें आई है। घटनाकी सूचना पर मौके पर पुलिस पहंुची और मामले की जानकारी की। फिर मामला कोतवाली में पहंुच गया है। इस दौरान बीजेपी के पदाधिकारियों ने आप पार्टी के नेताओं के खिलाफ पुलिस को कार्रवाई करने की तहरीर दी है। वहीं आप पार्टी के मेयर पद के प्रत्याशी नरेंद्र झा ने एसएसपी कार्यालय पहंुच कर न्याय और सुरक्षा दिलाने के लिए मांग की है।
बताया जाता है कि आज शाम नगर निकाय चुनाव 2017 के लिए एक न्यू चैनल द्वारा चुनाव पर डिबेट की जा रही थी जिसमें आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।
इस दौरान जनसमूह में उपस्थित कुछ युवको ने पहले बीजेपी कार्यकर्ताओं की हुटिंग कर दी उसके बाद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनकी हूटिंग कर दी। इस तरह एक दूसरे के नीचा दिखाने के लिए कार्यकर्ताओं में विवाद होने लगा । देखते ही दोनों पक्षों के कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को लातघूसे, पत्थर, बल्ली उखाड कर मारपीट करना आरंभ कर दिया। इस घटना में कई कार्यकर्ता लहूलुहान हो गए। उनको खून निकलता देख उनके पक्ष के लोगों का गुस्सा बढ गया जिससे भगदड मच गई। मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहंुची और मामले दोनों पक्षों के लोगों को कोतवाली लाया गया। वहीं घायलों को उपचार हेतु अस्पतला भेजा गया।
इस मामले में कोतवाली पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ताओं की ओर से तहरीर लेकर कार्रवाई कर दी है। वहीं मामले की जानकारी मिलते ही आप पार्टी के प्रत्याशी नरेंद्र झा अपने कार्यकर्ताओं के साथ एसएसपी कार्यालय बडी संख्या में देर शाम पहंुचे और उन्होंने एसएसपी से निष्पक्ष कार्यवाही की मांग की है।
रि. उमाशंकर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *