• Tue. Apr 16th, 2024

लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की एक कथित तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

पटना . लालू यादव के साथ किसी न किसी प्रकार घाटा घोटाला जुड़ा रहता है और यह उनकी पहचान भी बन गया है लालू यादव के साथ साथ के बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम की एक तस्वीर इनदिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है । इस तस्वीर में वे एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि ये लड़की तेजस्वी की गर्लफ्रेंड है तो कुछ लोगों का दावा है कि ये फर्जी फोटो है। इसे फोटोशॉप से बनाया गया है । सीबीआई रेड और मीडिया से मारपीट के कारण चर्चा में हैं तेजस्वी…      तेजस्वी यादव के सिक्युरिटी गार्ड्स ने बुधवार को मीडिया के लोगों से मारपीट की। तेजस्वी के खिलाफ हाल ही में सीबीआई ने घोटाले के आरोप में केस दर्ज किया है ।
हॉट बैचलर लीडर हैं तेजस्वी       …. .. .  तेजस्वी यादव लड़कियों में काफी फेमस हैं । कुछ लोग तो इन्हें देश के सबसे हॉट बैचलर लीडर मानते हैं ।
गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले बिहार की सड़कों की शिकायत के लिए तेजस्वी ने एक वॉट्सऐप नंबर जारी किया था ।
इस नंबर पर लड़कियों ने अपने फिगर, कलर और हाईट के साथ तेजस्वी को शादी के लिए ऑफर किया था । कोई कुछ भी कहे लेकिन यह बात भी सही है तेजस्वी यादव और उनके परिवार पर जिस तरह से सीबीआई का शिकंजा कसता जा रहा है आने वाले समय में उन्हें बड़ी समस्या हो सकती है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री भारत सरकार किसी भी भ्रष्टाचारी को ऐसा लगता है कि छोड़ने वाले नहीं l

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *